रावण दहन कार्यक्रम में मंत्री के स्वागत के बीच  “सांड का तांडव”… 

UP Special News

चंदौली  (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली  में केंद्रीय मंत्री रावण दहन कार्यक्रम में दीनदयाल नगर पहुँचे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री राम दरबार का स्वागत कर ही रहे थे तभी कार्यक्रम के दौरान भीड़ में सांड घुस गया. जिससे रावण दहन कार्यक्रम में अचानक भगदड़ मच गयी.  जिसके कारण बहुत सारे श्रद्धालु घायल हो गए वहीं पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए सांड को किसी तरह कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला. घटना के दौरान केंद्रीय मंत्री बाल बाल बच गए.

दरअसल चंदौली लोकसभा के दीनदयाल नगर में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित था. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री शिरकत करने पहुँचे. इस दौरान वे राम दरबार का स्वागत कर रहे थे. तभी एक सांड सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए भीड़ में घुस गया. भीड़ में सांड को देख लोगों में अफरातफरी मच गई और लोग सांड से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे. जिसके कारण बहुत सारे श्रद्धालु घायल हो गए हालांकि पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुए किसी तरह सांड को भीड़ से निकाला. तब जाकर लोगों ने राहत की सास ली.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रावण दहन कार्यक्रम में सांड के हुड़दंग की घटना पर राजनीतिक बयानवाजी भी जरूर होगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा इस वीडियो पर किस तरह की राजनीतिक टिप्पणी आती है.

REPORT- UMESH SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..