समाजवादी पार्टी के नेता ने भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- जमीन खरीदारी में आए अधिकारियों के नाम के बाद समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व राज्यमंत्री पवन पाण्डेय ने की प्रेसवार्ता। इस दौरान पवन पांडे ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। पूर्व मंत्री ने कहा योगी सरकार में राम के नाम पर अधिकारी और नेता लूट रहे है।उन्होंने अधिकारियों के विरुद्ध नाराजगी जताई।

योगी सरकार के अधिकारी राम-राम जपते हैं पहले डीएम थे और अब कमिश्नर बन कर लूट कर रहे हैं। पहले वाले डीएम ने अभी अपने अधिकारियों के नाम जमीनें खरीदी। गरीबों को धमका कर उन्हें डरवाकर उनकी जमीनें अधिकारियों ने ली। और उसके नाम पर दलाली भाजपा नेताओं ने की है।नगर आयुक्त विशाल सिंह का बगैर नाम लिए तंज कसते हुए पवन पाण्डेय ने कहा हरिश्चंद्र का चोला पहने पहले भोलेनाथ की नगरी काशी को लूटा और अब राम की नगरी में लूट मचाने आए है।

टैक्स के नाम पर साफ सफाई के नाम पर न जाने कितने टैक्सों के नामों पर पर पिछले 2 वर्षों से अयोध्या में लूट की जा रही है। पूर्व राज्यमंत्री ने कहा दर्जनों बार अयोध्या मुख्यमंत्री आए हैं और उनके अधिकारी लगातार भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए नैतिकता के आधार पर बाबा को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan