समाजवादी पार्टी ने विशाल जन सभा का किया आयोजन

UP Special News

सिद्धार्थनगर(जनमत):- उत्तर प्रदेश जनपद सिद्धार्थनगर में समाजवादी पार्टी ने विशाल जन सभा कर  पिछली सपा सरकार की उपलब्धि लोगो के बीच रखी। इस जन सभा में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय पहुंचे। जिले के इटवा विधानसभा के बभनी में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में भरी संख्या में लोगो ने शिरकत किया ।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के नेतृत्व में इस जन सभा में मंच से एक सुर में प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आहवान किया गया। और अखिलेश यादव सरकार की उपलब्धि जनता के बीच मे रखा गया। माता प्रसाद पांडेय ने मीडिया से बात करते हुवे कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा को इस बार सत्ता से बाहर कर देगी जनता अब इनके हिंदुत्वा के बात पर विश्वास नहीं करती है जनता विकास चाहती है|

जनता उनसे बड़ी हिन्दू है प्रदेश की जनता इस बार विकास पर जाएगी जो अखिलेश यादव ही कर सकते है और उन्होंने किया भी है वहीं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा हमने विकास किया है और हम इस बार फिर विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेंगे साथी हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के साथ-साथ एक बार फिर प्रदेश में विकास की गंगा बहाएंगे इस मौके पर दर्जनों बसपा व भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने सपा का दामन थामा ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Dharamveer Gupta