मामा ने चंद पैसो के लिए किया मासूम का “अपहरण”… 

UP Special News

औरैया (जनमत) :- यूपी के औरैया  जिले में एक  हैरान करने वाली घटना घटी. जो कि वास्तव में रिश्तो को शर्मसार करने वाली है. जिसमे रिश्ते में कलयुगी मामा ने पांच साल की मासूम का स्कूल से पहले अपहरण कर लिया और इसके बाद फिरौती की मांग की गयी. घटना उस वक्त की है  जब मां ने अपनी बच्चो को स्कूल भेजा बच्ची के ममेरे भाई ने स्कूल जाते समय बच्ची को अपने साथ ले गया दोपहर में बच्ची को लेने जब चाचा स्कूल पहुंचा तो बच्ची स्कूल में नहीं मिली।

वहीँ पूछताछ में जानकारी हुई कि बच्ची को मामा सुबह ही लेकर चले गए इस की जानकारी होते ही परिजनों ने अनहोनी को आशंका जताई ।वही पूरी घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी. इस बीच अपहरणकर्ताओं ने बाकायदा बच्चो को छोड़ने के एवज में दो लाख रुपये की मांग की और पैसे भेजने की जगह भी बताई गयी.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा तत्काल हरकत में आ गया और पुलिस अधीक्षक ने बच्ची को सुरक्षित पाने के लिए तत्काल सर्विलांस और एसओजी और पुलिस की टीमें लगाई गई और   अपहरणकर्ताओं से समय पर पैसा देने के लिए पहुंचा गया वहीँ अपहरणकर्ताओं ने अपने आपको पुलिस से घिरा देख कर बच्ची को धक्का देकर भागने की कोशिश भी लेकिन  फिसल कर गिर गया और भागते समय पुलिस पर फायर कर दिया । वहीँ जवाबी कार्यवाही में फायर किया गया जो की आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे अपहरणकर्ता घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

 

बकौल बच्ची की मां आरोपी रिश्ते में मामा का लड़का है जिसने बेटी का अपहरण किया  फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने बच्ची को शकुशल बच्ची परिवार तक पंहुचा दिया है और मामले में आरोपी मामा को गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- ARUN BAJPAYEE…

 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…