रात में चोरी करते पकड़ा गया दूसरा विकास दूबे

CRIME UP Special News

अंबेडकर (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद अंबेडकर नगर के थाना आलापुर अंतर्गत गोहनारपुर लखनीपट्टी ग्राम सभा सड़क के बगल ही फूलचंद निषाद का परिवार अपने घर पर सोया हुआ था और उसके बच्चे पढ़ रहे थे इतने में एक अजनबी व्यक्ति घर में घुसा बक्से का ताला तोड़कर गहना पैसा कपड़ा आदि समेट कर भागने की फिराक में था तब तक फूलचंद के परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया चोर विकास ने गोली मारने की धमकी देते हुए छुड़ाकर भागा। तत्काल दौड़ा कर पुनः हिम्मत बनाकर फूलचंद के परिवार वालों ने चोर को पकड़ा ।

खतरा देख उसके साथी 5-6 लोग पिकअप लेकर भाग गए । चोर के पूछताछ करने पर उसने अपना नाम विकास दुबे पुत्र सुभाष चंद दुबे निवासी  लालमन पुर थाना राजेसुलतानपुर जनपद अंबेडकरनगर बताया । फूलचंद के परिवार वालों ने बताया कि जब हम लोगों ने चोर को पकड़ा तो घर से उत्तर साइड में पिकअप खड़ी थी और तत्काल जैसे ही चोर विकास दुबे पकड़ में आया तैसे उसके साथी पिकअप के साथ भाग गए । तत्काल हंड्रेड डायल पहुंची और चोर को ले जाने का प्रयास किये लेकिन फूलचंद के परिवार वालों और गांव वालों ने हंड्रेड को देने से मना कर दिया सुबह तहरीर के साथ विकास दुबे नामक चोर को आलापुर थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह के आदेश पर सुपुर्द कर दिया गया ।

फूलचंद के परिवार वालों ने बताया कि यही व्यक्ति एक हफ्ता पहले घर में घुसा था और सामान जूता कपड़ा लेकर भागने में सफल रहा और आज इसे हम लोग बड़ी ही मेहनत से पकड़ पाए हैं । गौरतलब है कि इसके पहले बसहिया ग्राम सभा में और दारू के ठेके की लूट का भी कांड हुआ था  पिकअप और उसके साथियों के पकड़े जाने पर पूरे गैंग का पता चल सकता है हालांकि आलापुर पुलिस  छानबीन में लगी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Pankaj Tripathi