देखे विधानसभा नामांकन- महराजगंज

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज की पांच विधानसभा सीटों पर आगामी 3 मार्च को छठवें चरण में मतदान होना है। जिसके लिए राजनैतिक दलों सहित निर्दल प्रत्याशियों ने नामांकन जारी है।

                                                                             (अजय कुमार श्रीवास्तव निर्दल प्रत्याशी)

वही आज विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशी पूरे उत्साह के साथ अपना नामांकन दर्ज किया।नामांकन करने वाले प्रत्याशियों में मुख्य रुप से सदर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से जयमंगल कनौजिया, नौतनवा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कुँवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह|

                                                                         (प्रेम सागर पटेल भाजपा प्रत्यासी)

बसपा से अमनमणि त्रिपाठी एवं कांग्रेस पार्टी से सदामोहन उपाध्याय, सिसवा विधानसभा से भाजपा प्रत्यासी प्रेम सागर पटेल बसपा प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह, कांग्रेस पार्टी से राजू गुप्ता,सपा से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करबी पूर्व मंत्री  सुशील कुमार टिबड़ेवाल एवं निर्दल प्रत्याशी अजय कुमार श्रीवास्तव पनियरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेंद्र सिंह सहित कई निर्दल प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दर्ज कराया।

                                                                             (सुशील कुमार टिबड़ेवाल सपा प्रत्यासी)

नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशियों का कहना था कि उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व वाली सरकार ने बिना भेदभाव के सभी वर्गों के लिए पूरे प्रदेश का चौतरफा विकास किया है।

                                                                               (अमनमणि त्रिपाठी बसपा प्रत्याशी)

भाजपा सरकार ने पिछले 5 सालों में ध्वस्त पड़ी कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने क्या काम किया जिसको लेकर वह जनता के बीच जाएंगे।

                                                                            (जय मंगल कनौजिया भाजपा प्रत्याशी)

सपा बसपा एवं कांग्रेस पार्टी सहित निर्दल प्रत्याशियों का कहना था कि अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो वह अपने क्षेत्र में स्वास्थ्य सड़क बिजली पानी सहित अन्य सभी सुविधाएं लोगों को मुहैया कराएंगे जिससे आम जनता के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra