शाहिद बना जल्लाद “पिल्लों” को पीट पीट कर मार डाला..

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :-  इंसान कब जल्लाद बन गया इसका पता ही नहीं चला। इंसान से जल्लाद बने इस हैवान के दिल दहला देने वाले कारनामे को देखकर किसी भी इंसान की रूह कांप सकती है। जी हां ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव दुम्मेहरा में घटित हुई है। जहां कुत्तिया के मासूम छोटे-छोटे पिल्लों को गांव के जल्लादों ने लाठी-डंडों और बेल्टों से बेरहमी के साथ तब तक पीटा गया। जब तक की उन बेजुबान कुत्तिया के पिल्लों की जान नहीं निकल गई। कुत्तिया के दो पिल्लै ने तड़प तड़प कर अपने प्राण त्याग दिए। आपको बता दें जिस दौरान कुत्तिया के पिल्लो को बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही थी। उसी दौरान कुछ ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे थे। कुत्तिया के पिल्लों पिटाई कर रहे जल्लाद शाहिद के चुंगल से कुतिया के पिल्लों को बचाने की कोशिश की गई थी। लेकिन ग्रामीणों के समझाने के बावजूद भी पिल्लों की पिटाई कर रहे इंसान उनकी पिटाई करने से नहीं माना। इस दौरान किसी ग्रामीण द्वारा अपने मोबाइल से वीडियो बनाने की कोशिश भी की गई और घटना की कुछ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी की गई है। ग्रामीण द्वारा सोशल मीडिया पर बना कर डाली गई वीडियो में पिल्ले तड़प तड़प कर अपने प्राण त्याग रहे हैं तो वही एक ग्रामीण अपने हाथों में बेल्ट लेकर ग्रामीणों को वीडियो बनाने पर धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है। घटना के बाद गांव की एक बुजुर्ग महिला लज्जो देवी मरे हुए कुतिया के पिल्लों को लेकर थाने पहुंची ओर मुस्लिम समुदाय के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव दुम्मेहरा में बुधवार की दोपहर मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले लोगो के द्वारा एक बेजुबान कुत्तिया के मासूम पिल्लों की लाठी-डंडों और बेल्टों से पीट पीट कर जालिम इंसानों के द्वारा हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार दुम्मेहरा गांव निवासी 35 वर्षीय शाहिद के 14 वर्षीय बच्चे को गांव के अंदर घूमने वाले एक आवारा बेजुबान कुत्ते ने काट लिया था। गांव के अंदर घूमने वाले आवारा कुत्ते के काटे जाने के बाद 14 वर्षीय बच्चा खून से लथपथ रोता हुआ अपने घर पहुंचा था। खून से लथपथ 14 वर्षीय बच्चे से जब उसके परिजनों ने जानकारी की गई। तो बच्चे के द्वारा बताया गया कि उसको गांव के अंदर घूमने वाले एक कुत्ते ने काट लिया है। बच्चे के मुंह से कुत्ते के काटे जाने की बात सुनते ही बच्चे का पिता शाहिद आक्रोशित हो उठा और अपने हाथों में लाठी और डंडे लेकर बच्चे को काटने वाले उस बेजुबान कुत्ते को ढूंढते हुए मौके पर पहुंच गया। लेकिन तब तक बच्चे को काटने वाला कुत्ता वहां से भाग चुका था। इस दौरान मौके पर कुत्तिया के कुछ छोटे-छोटे पिल्ले इधर-उधर घूम रहे थे। जिसके बाद 14 वर्षीय बच्चे के आक्रोशित पिता शाहिद ने गांव के अंदर घूम रहे छोटे-छोटे पिल्लो को अपना निशाना बना लिया और कुत्तिया के इन मासूम बेजुबान चार पिल्लों के ऊपर लाठी-डडों से हमला बोल दिया। जिसके बाद वहां घूम रहे चारों पिल्लों को लाठी-डंडों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। इसमें दो पिल्लों की तड़प तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि जब 35 वर्षीय शाहिद के द्वारा पिल्लों के ऊपर किए जा रहे हमले को देख कुछ ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए और मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा कुत्तिया के पिल्लों की पिटाई कर रहे शाहिद को अलग हटने के लिए कहा गया। इतना सुनते ही वह ग्रामीणों से कहासुनी करते हुए लड़ने को तैयार हो गया। ग्रामीणों के कहने के बावजूद जब पिल्लों की पिटाई कर रहा युवक शाहिद नहीं माना तो ग्रामीणों ने मोबाइल निकाल कर उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी।इसके बाद मौके पर पहुंची बुजुर्ग महिला लज्जा देवी पत्नी पप्पू मरे हुए पिल्लों को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई।

घटना के बाद बुजुर्ग महिला लज्जा देवी ने बताया कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाला गांव के ही 35 वर्षीय युवक शाहिद के 14 वर्षीय बेटे को कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद शाहिद अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर कुत्ते को ढूंढता हुआ मौके पर पहुंच गया। जहां से उसके बच्चे को काटने वाला कुत्ता मौके से भाग चुका था।

REPORT- AJAY SHARMA… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…