सिरफिरे कारपेंटर ने व्यापरी की पत्नी को उतारा “मौत के घाट”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी की राजधानी लखनऊ के  गोमतीनगर स्थित विश्वास खंड में व्यापारी डॉ. हर्ष अग्रवाल की पत्नी रुचि अग्रवाल को घर में काम कर रहे कारपेंटर (बढ़ई) ने बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी ने पहले रुचि की बेटी के गले पर बरमा रखकर जान से मारने की धमकी दी। इस पर रुचि ने बेटी से कमरे में भागने को कहा तो कारपेंटर ने उन पर हमला कर दिया। रुचि ने बचाव में संघर्ष किया मगर आरोपी ठहाके लगाकर हंसते हुए उन पर वार करता रहा। उसने हॉल में तोड़फोड़ करने के साथ ही पालतू कुत्ते पर भी हमला कर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने रुचि को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

पुलिस ने कुछ घंटे में ही आरोपी कारपेंटर को ठाकुरगंज के फरीदीपुर स्थित उसके घर से दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि बिजनेस करने के लिए रकम देने से मना करने से वह नाराज था। अमीनाबाद के गणेशगंज के मूल निवासी डॉ. हर्ष अग्रवाल ने 1/39 विश्वासखंड, गोमतीनगर में अपना नया मकान बनवाया है।

दीपावली पर ही वह पत्नी रुचि (38), बेटी प्रियांशी (16) व वामिका (13) के साथ मकान के दूसरे तल पर शिफ्ट हुए थे। वह आईटीसी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं और ट्रांसपोर्टनगर में ऑफिस व गोदाम बना रखा है, जबकि मंटू गणेशगंज में एकता एजेंसी के नाम से आटा, मैदा, घी-तेल का थोक कारोबार करते हैं।प्रथम तल पर डॉ. हर्ष के छोटे भाई अमित अग्रवाल उर्फ मंटू के रहने के लिए फिनिशिंग का काम चल रहा है। एमबीबीएस करने के बाद हर्ष डॉक्टरी का पेशा न कर पारिवारिक व्यापार संभालते हैं।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…