बहन के पति को युवक ने मारी गोली…… किया घायल

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के पिहानी कोतवाली इलाके में बहन द्वारा गैर समुदाय के युवक से शादी करने से नाराज एक भाई ने अपनी बहन के पति को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।वहीं सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी जिला अस्पताल पहुंची और घायल का हाल-चाल लिया।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूरे मामले में तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। पिहानी कस्बे के मोहल्ला अंबेडकरनगर में रजनीश 28 वर्ष ने 1 वर्ष पूर्व अपने मोहल्ले के ही गैर धर्म के युवती के साथ शादी कर ली थी लेकिन लड़की के घर वाले इस शादी से खुश नही थे।हालांकि इस शादी के लगभग 1 वर्ष पूरे हो चुके है बावजूद दिलों में जल रही आग बुझी नही है।इसी किसी बात को लेकर आज युवक का उसकी पत्नी के भाई से कुछ विवाद हो गया जिससे खुन्नस खाए युवती के भाई आसू पुत्र यासीन ने जब रजनीश काम करके अपने घर वापस आ रहा था तभी रास्ते में घात लगाए आंसू ने रजनीश को गोली मार दी।

गोली लगने की सूचना पर मौके पर मौजूद लोगों ने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने गंभीर अवस्था में इलाज के लिए हरदोई के लिए रेफर कर दिया।इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह  पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे वहीं घायल का हाल जानने ज़िला अस्पताल पहुँची सीओ शिल्पा कुमारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है दो समुदायों का विवाद है जिसमें गोली चली है फिलहाल घायल की हालत ठीक है पूरे मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey