कलेक्ट्रेट में लगते रहे प्रधान मंत्री “मुर्दाबाद” के नारे…. 

UP Special News

चंदौली (जनमत):- यूपी के चदौली  जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में आप पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जमकर प्रधानमंत्री मुर्दाबाद का नारा गुजता रहा।वहीं मौजूद सुरक्षा कर्मी मुकदर्शी बने रहे।
प्रदर्शन कर आप पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष पाठक का कहना था कि मोदी अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए ईडी,सीबीआई का सहारा ले रहे है।इस लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर ईडी का छापा डलवा रहे है। भाजपा को डर है कि उनके द्वारा उनके किए गए घोटालों को उजागर न कर दिया जाए।इसलिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सांसद संजय सिंह के घर में छापेमारी कर मुंह बंद करना चाहते है।इस जन्म में ही नहीं बल्कि कई जन्मों में संजय सिंह को भ्रष्टाचारी नही सिद्ध कर सकते है।

इसी के विरोध में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के सामने बैठकर ताली बजाकर जमकर नारेबाजी किया और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे से कलेक्ट्रेट परिसर गूंजता रहा था । कलेक्ट्रेट में लगे सुरक्षा कर्मी मूक दर्शक बने रहे।वही आप कार्यकर्ताओं ने डीएम के प्रतिनिधि को ज्ञापन देकर इस तरह की कार्यवाही रोकने की मांग की।

REPORT- UMESH SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…