सपा कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल का शतक होने पर अनोखे अंदाज में किया विरोध

UP Special News

मैनपुरी(जनमत):- समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल का शतक  होने पर विरोध दर्ज कराया है|  अनोखे विरोध-प्रदर्शन के माध्‍यम से लोगों का ध्‍यान खींचने वाले सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताने के लिए नायाब तरीका खोजा और नगर भोगांव के भोगांव मैनपुरी रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आते हुए लोगो को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर विरोध जताया। पेट्रोल के आसमान छूते दामों ने विपक्ष को एक बार फिर सरकार को घेरने का मौका दे दिया है|

बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. अपने-अपने तरीके से बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं| समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अमित गौरव यादव के नेतृत्व में सपा के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अमित गौरव यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के पेट्रोल के दाम में वृद्धि नहीं रोक पाने से किसानों को बड़ी परेशानी हो रही है। पूरी अर्थव्यवस्था डीजल पर निर्भर है, इसलिए किसानों को खेती करने में बढ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

अब मूल्यवृद्धि का असर  आम लोगों पर पड़ने लगा है। उन्होंने कहा कि इससे एक और जहां किसानों को सिंचाई के लिए महंगा डीजल खरीदना पड़ रहा है तो दूसरी ओर आम जनता को भी माल ढुलाई बढ़ जाने का अधिक मूल्य पर सामान मिल रहे हैं। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव योगेश कठेरिया ने कहा कि हम सभी मिलकर ये मांग करते हैं कि सरकार द्वारा जल्द से जल्द बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाई जाए, जिससे आम व्यक्ति को कुछ राहत मिले। अन्यथा समाजवादी लोग इसी तरह सड़कों पर रहकर हर वर्ग की आवाज को बुलंद करेंगे।

इस अवसर पर अमित गौरव यादव जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव योगेश कठेरिया,महदीप शाक्य, मोहित यादव डीपी, गोपालदास लोधी, भानू प्रताप सिंह नगर अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग, हरिओम यादव विधानसभा सचिव पिछड़ा वर्ग, ऋषि यादव,प्रिंस कठेरिया, अभिषेक शाक्य, पंकज शाक्य, गौरव कठेरिया आदि समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे!

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Gaurav Pandey