शहर में हुई लूट का एसएसपी शैलेश पांडेय ने किया खुलासा

CRIME UP Special News

अयोध्या(जनमत):- पिछले दिनों शहर में हुई लूट का एसएसपी शैलेश पांडेय ने खुलासा किया है। लूट के इस खुलासे में जिले की पुलिस को 7 लुटेरों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है तो वही इन लुटेरों का सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।बता दें बीते 27 नवम्बर को थाना कैंट क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ लूट की वारदात हुई थी जिसमे उसकी मोटरसाइकिल, मोबाइल व नगदी रुपए की लूट हुई थी। थाना कैंट में मामला दर्ज होने के बाद कैंट पुलिस व एसओजी टीम इस मामले के खुलासे के लिए जांच कर रही थी कि मुखबिर की सूचना पर जगदीश पुर नहर पुलिया पर दबिश दी गई।जहा पर 7 लुटेरों को पकड़ा गया।

पकड़े गए लुटेरों ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है। जबकि पुलिस व एसओजी टीम की इस कार्यवाही में मौके का फायदा उठा कर पकड़े गए लुटेरों का सरगना फरार होने में कामयाब हो गया।वही एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि पुलिस व एसओजी टीम की इस संयुक्त करवाई में प्रदीप यादव उर्फ छोटू निवासी नील गोदाम देवकली अयोध्या, आदित्य पांडेय उर्फ गगन निवासी परसपुर ददेरा थाना पूरा कलंदर, आशु उपाध्याय उर्फ पिंकल निवासी बाकरगंज रोशन नगर थाना महराजगंज, अंकित निषाद निवासी शाहजंहापुर कोतवाली नगर, हर्षित सिंह निवासी शाहजंहापुर कोतवाली नगर, अभिषेक दुबे निवासी श्री राम पुरम कालोनी कोतवाली अयोध्या व नितिन दुबे निवासी बीकापुर को गिरफ्तार किया है और इनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल एक मोबाइल बरामद किया है।

लुटेरों का सरगना रितेश लाला पुलिस के इस अभियान में फरार हो गया। फिलहाल थाना कैंट व एसओजी टीम ने लूट की वारदात का खुलासा किया और 7 लुटेरों को पकड़ कर उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद किया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan