एसएसपी संवेदनशील मोहल्लों में पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरे

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या में आदर्श आचार संहिता के तहत कानून व्यवस्था सुचारू रूप से ठीक रहे के लिए एसएसपी शैलेश पांडे संवेदनशील मोहल्लों में पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरे। एसएसपी शैलेश पांडे ने संवेदनशील मोहल्लों में रूट मार्च करके लोगों के अंदर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने को लेकर मैसेज दिया।

शैलेश पांडे ने इस दौरान राह चलते लोगों को व व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में रुक कर कोविड नियमों के पालन के तहत मास्क लगाने के लिए प्रेरित भी किया| एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि आगामी चुनाव को देखते हुए आचार संहिता को लागू कराया जा रहा है| जिसके लिए सीआरपीएफ के जवानों के साथ संवेदनशील मोहल्लों में एरिया डोमनेशन की कार्यवाही किया है| जिससे लोगो को साफ मैसेज हो की प्रशासन भारत निर्वाचन आयोग के तहत निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए कटिबद्ध है।

लोगो के अंदर इस बात का विश्वास जगाया जा रहा है| साथ ही कोविड संक्रमण काल के दौरान लोग कोविड नियमों का पालन करें के लिए भी जागरूक किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। अपराधियों में कार्यवाही के तहत भय पैदा करते हुए कानून व्यवस्था को ठीक ढंग से लागू करने का प्रयास किया गया है । लोगों को शत-प्रतिशत वोट करने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan