स्टाम्प वेंडर का बक्सा चुराने वाला निकला मध्यप्रदेश का

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई की संडीला पुलिस ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत एक अंतर्राज्यीय चोर को गिरफ्तार किया है यह शातिर चोर मध्य प्रदेश का रहने वाला है पुलिस ने उसके पास से कार के साथ नगदी और स्टांप चोरी किए हैं।यह शातिर चोर सप्ताह भर पहले दिनदहाड़े स्टांप वेंडर का बक्सा चोरी कर फरार हो गया था जिसमें लाखों की नगदी समेत स्टांप भी मौजूद थे।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला में सब रजिस्ट्रार ऑफिस के सामने से 19 जुलाई को एक स्टांप वेंडर हासिम रजा का दिनदहाड़े बक्सा चोरी हो गया था जिसके खुलासे के लिए एसपी के निर्देश पर कई टीमें लगाई गई पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक मारूति कार को रोका तो उसमें बैठे चालक ने कार घुमाकर भागने का प्रयास किया इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर एक युवक को दबोच लिया। जिसने पूछताक्ष में अपना नाम सुनील पुत्र गोपी किशन निवासी कस्बा व थाना पचोर जनपद राजगढ़, मध्य प्रदेश बताया है। जिसमें उसका एक अन्य साथी भागने में सफल हो गया।

जिसके तलाश के लिए पुलिस टीम लगी है। शातिर चोर ने बताया कि वह आज उसी चोरी के बक्से को उठाने के लिए आया था तभी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस को मारूति एसप्रेसो कार की तलाशी में 92हजार रूपये नगदी, 500 के 16स्टांप, 100 के 3स्टांप, 50के 31 स्टांप, 10 के 72स्टांप, 10 रूपये के 144स्टांप टिकट व एक छोटी अटैची बरामद की है।एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला के सब रजिस्ट्रार कार्यालय के सामने से सप्ताह भर पहले एक स्टांप वेंडर का दिनदहाड़े बक्सा चोरी हो गया था।

जो पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था, जिसमें चेकिंग के दौरान संडीला पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय मध्य प्रदेश के शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस को देखकर कार घुमाकर भागने का प्रयास किया, इस पर पुलिस ने उसको घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसके पास से पुलिस ने 92 हजार नगदी, स्टांप,टिकट, बक्सा व एक अटैची और एक मारूति कार बरामद की है। इस शातिर चोर का अपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है, यह घूम घूमकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey