सपा के पूर्व मंत्री का बयान कहा कि ईडी का गलत इस्तेमाल कर रही है सरकार

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- हरदोई में समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू करने पहुंचे पूर्व मंत्री आर के चौधरी ने कहा सरकार ईडी का गलत इस्तेमाल कर विपक्ष को दबाना चाहती है और इसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। हरदोई के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बूथ स्तर पर चलाये जा रहे सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने कहा कि गांव गांव जाकर कैंप लगाकर बड़े स्तर पर लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा।उन्होंने कहा नए सदस्य बनाए जाएंगे।उन्होंने कहा जनता बीजेपी सरकार की नीतियों से परेशान है और समाजवादी पार्टी की ताकत बढ़ी है।

आने वाले समय में जनता समाजवादी पार्टी के पक्ष में खड़ी होकर बीजेपी से लड़ाई लड़ेगी।उन्होंने कहा यही समाजवादी पार्टी है जो बहुमत में सरकार बना चुकी है उत्तर प्रदेश में। चालबाजी से पर्चा खारिज कर देना कभी कभी कहीं चूक हो जाना अलग बात है लेकिन अब समाजवादी पार्टी एक नई ऊर्जा से शुरू हुई है और लक्ष्य बड़ा है हमें डॉक्टर लोहिया डॉक्टर अंबेडकर की विचारधारा के तहत अगड़े पिछड़े मुसलमान सभी को आगे बढ़ाना है।

नेशनल हेराल्ड पर लगातार छापेमारी चल रही है इस पर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चाहे जितना कुछ कर ले हम लोग दबने वाले नहीं हैं।इस सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल ने सही कहा है हकीकत में है कि बीजेपी सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है और ईडी का गलत इस्तेमाल करती है। निश्चित तौर पर देर सबेर बीजेपी को भुगतना पड़ेगा। यह जनता बर्दाश्त कर रही है कब तक बर्दाश्त करेगी।और शुरूआत हो गयी है निश्चित तौर पर पूरा देश महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है। कब तक हिंदू मुसलमान करते रहेंगे।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey