फीस जमा करने गया छात्र हुआ लापता …..

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- प्रतापगढ़ कॉलेज में फीस जमा करने गया छात्र संदिग्ध दशा में लापता हो गया इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया‌। अपहृत छात्र सदर विधायक राजकुमार पाल का रिश्तेदार बताया जा रहा है। परिजन की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उधर छात्र के लापता होने के बाद से कालेज प्रशासन की नींद उड़ी हुई है खबर लिखे जाने तक छात्र का कहीं सुराग नहीं लग सका था पुलिस पूछताछ के आधार पर दबिश देने में लगी हुई है वही सत्ता पक्ष के विधायक का रिश्तेदार होने की वजह से पुलिस मामले का राजफाश करने का अधिक दबाव है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे ईश्वरनाथ गांव निवासी लल्लन पाल का सबसे छोटा बेटा अनुभव पाल चिलबिला स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का अंतिम यात्रा छात्र था। गुरुवार को सुबह वह घर से पैसा लेकर फीस जमा करने के लिए निकला जिसके बाद से उसका कहीं भी पता नहीं चला देर शाम तक जब अनुभव पाल घर नहीं लौटा तो घर वाले चिंतित होकर उसे खोजने लगे कॉलेज में पूछताछ करने पर पता चला कि अनुभव के साथ कालेज की थी कुछ साथी छात्रों से मारपीट हुई थी। जिसके बाद से उसका पता नहीं चल सका है इधर परिजनों की तारीफ मिलने के बाद कॉलेज के ही आरोपी छात्रों को पुलिस कोतवाली उठा लाई है।

जहां मारपीट करने वाले छात्रों का बयां नहीं बदला हुआ दिखाई दे रहा है सत्ता पक्ष के विधायक राजकुमार पाल के दबाव में पुलिस हर हाल में लापता छात्र के बारे मे पूछताछ करने मे लगी हुई है।  खबर लिखे जाने तक छात्र कही अता पता नही चल सका था । वहीं पर इस वारदात के बाद कॉलेज प्रशासन की जमकर किरकिरी हो रही है। छात्र के गायब होने के बाद से पीड़ित छात्र के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं।

 

Posted By – Janmat Desk

Reported By – Vikas Gupta