मुजफ्फरनगर में जारी है “पेट्रोल” का काला “खेल”….

UP Special News

मुजफ्फरनगर (जनमत):- यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में खाद्य एवं रसद विभाग की लापरवाही के चलते अवैध रूप से नाबालिग बच्चों से पेट्रोल बिकवाने का मामला प्रकाश में आया है , दरअसल मुजफ्फरनगर जिले के खाद एवं रसद विभाग के अधिकारियों की लापरवाही  के चलते अवैध रूप से पेट्रोल बिक्री का व्यापार जारी है…

आपको बता दें कि अब से कुछ दिन पूर्व जिले के जानसठ तहसील के रूढ़कली में इसी अवैध पेट्रोल की बिक्री के चलते एक बड़ा हादसा हो चूका है जिसमे दो लोगो की जान भी जा चुकी है, लेकिन इस सब के बावजूद खाद्य और रसद विभाग समस्या के समाधान के लिए ज़रूरी कदम उठाने से कतराता नज़र आ रहा है.

आपको बता दे की बायोडीजल पंप पर बेचा जा रहा है और कई विक्रयकरताओं के पास इसे बेचें के लिए एनओसी तक नहीं है. अधिकारियों की लापरवाही के चलते जनपद में अवैध पेट्रोल बेचने का कारोबार धड्ल्लने से जारी है, इस विषय में जिला आपूर्ति अधिकारी ने बताया कि मामला गंभीर है इसकी जांच कराई जाईगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी.  अब देखना यह होगा कि जिला आपूर्ति अधिकारी जांचोपरांत क्या कार्यवाही करते हैं या फिर इस मामले में भी मात्र विवेचन ही जारी रहती है… ये एक बड़ा सवाल है….

Posted By:- Ankush Pal

Reported By:- Sanjay Kumar, Muzaffarnagar.