नियत में खोट….पंडित जी को दक्षिणा में मिले “नकली-नोट”….

UP Special News

सीतापुर (जनमत):– सीतापुर से दक्षिणा से जुड़ा अनोखा मामला सामने आया है, आपको बता दें पूरा मामला आज सुबह लगभग 4:00 बजे का है जहां पर आश्रम संचालिका गीता पाठक नाम की महिला ने लक्ष्मी प्राप्ति के लिए 40 पंडितों को बुलाकर अनुष्ठान कराया था । अनुष्ठान पूरे 11 दिन चला ।

अनुष्ठान के लिए  प्रतिदिन  ₹2000  पर आदमी  तय हुआ थाअनुष्ठान पूरा होने पर जब दक्षिणा देने की बारी आई, तो चालाक महिला ने कपड़े की पोटली में नकली नोट जिस पर भारतीय मनोरंजन बैंक लिखा था पंडितों को पकड़ा कर फरार हो गई ।भोजन करने के बाद पंडितों ने जब पोटली खोल सोचा अब दक्षिणा आपस में मिलकर बांट लें। तब नकली नोट देखकर उनके होश उड़ गए ।इसकी जानकारी उन लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची । यह नकली नोट चूरन वाले बताए जा रहे हैं । पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरु कर दी है ।

वहीँ इस मामले में क्षेत्राधिकारी महमूदाबाद ने  बताया गीता पाठक नाम की महिला जोकि महमूदाबाद थाना क्षेत्र के गांव टेरवा मनकापुर की रहने वाली है ।जिसने लक्ष्मी वृद्धि के लिए बाहर से पंडितों को बुलाकर अनुष्ठान कराया था इसके बाद में जब पंडितों को पैसा देने की बारी आई तो भारतीय मनोरंजन बैंक लिखे हुए नकली नोट एक पोटली में बांधकर उन लोगों को देकर फरार हो गई है। जिसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और इसकी गहराई से जांच की जाएगी आखिर नकली नोट का इतना बड़ा जखीरा कहां से उस महिला को प्राप्त हुआ है.

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.