पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच मिलावटी शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा

CRIME UP Special News
अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच मिलावटी शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है। ऐसे में जहरीली शराब पीकर लोगों की मौत का भी सिलसिला जारी है। गुरुवार को अयोध्या जिले में दो लोगों की शराब पीने से मौत हो गई। जबकि तीन लोग बीमार हैं। जिनका इलाज जारी है। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान ने गांव में होली पर शराब और मछली अपने वोटरों को बांटी थी।

                                                                        (अनुज झा, जिलाधिकारी अयोध्या)

जिसके पीने के बाद परिवारों पर कहर बरपा है। अयोध्या जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के मजरे डफरपुर में होली के दिन निवर्तमान प्रधान ने शराब और मछली बांटी थी। इसके सेवन के बाद चार लोगों की हालत बिगड़ी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया।पुलिस ने बताया।कि बुधवार को वीरेंद्र वर्मा की मौत हुई थी, उसे पीलिया था। जबकि धर्मेंद्र वर्मा की मौत आज हुई है। दो युवक राजेश व लाल बहादुर गंभीर रूप से बीमार हो गए है| घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और एसएसपी शैलेश पांडेय व उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह मौके पर पहुंचीं।
जिला अधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। तीन इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.निवर्तमान प्रधान ने होली में शराब बांटी थी।वही एसएसपी ने शैलेश पांडेय ने बताया कि दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अवैध शराब से जुड़े चेन की पड़ताल भी की जा रही है। दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक का अयोध्या जिला अस्पताल में तो दूसरे का अंबेडकरनगर जिले में इलाज चल रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan