नाबालिग बालिका के साथ युवक ने किया रेप

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के अतरौली थाना इलाके में एक बालिका के साथ रेप की वारदात सामने आई है। दरअसल बालिका अकेले ही खेतों की तरफ गई हुई थी।आरोप है कि वही पर युवक ने पकड़ लिया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और धमकी देते हुए भाग निकला।सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह यादव मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। एएसपी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर बालिका को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है मामले में कार्यवाही की जा रही है।

अतरौली थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने अतरौली थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा है उसकी 12 वर्षीय बेटी खेतों की तरफ शौच के लिए गई थी।आरोप है कि इसी बीच उसके ही गांव के रहने वाले राहुल नाम के 20 वर्षीय युवक ने उसकी बेटी को जबरदस्ती पकड़ लिया और उसे खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी देर तक जब उसकी पुत्री घर वापस नहीं आई तो उसने अपने बेटे व अपने भाई को पुत्री की तलाश के लिए भेजा।बताया कि जब दोनों जब खेतों की तरफ गए तो इसी बीच बालिका के रोने की आवाज सुनाई पड़ी।जब दोनों भाग कर वहां पहुंचे तो आरोपी युवक ने दोनों को आता देखकर बालिका को छोड़ दिया और भाग निकला।

अपने मामा और भाई के साथ बालिका घर आई उसने पूरे मामले की जानकारी दी।इसके बाद महिला बेटी को लेकर थाने पहुंची और मामले की तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने रेप व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और बालिका को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में आरोपी की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar