यूपी में ‘रामराज’ नहीं ‘रावणराज’ चल रहा है- आप नेता

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- पंचायत चुनाव को लेकर गोरखपुर पहुंचीं आम आदमी पार्टी की गोरखपुर की चुनाव पर्यवेक्षक व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी में रामराज नहीं, रावणराज चल रहा है. ये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्षेत्र है. यहां 5 दिनों में 6 हत्याएं हो चुकी है. ये कोई नई बात नहीं है. सीएम योगी के राज में अपराधी खुले सांड की तरह घूम रहे हैं. पूरब से पश्चिम तक आए दिन हत्या और अपराध हो रहे हैं. अपराधिक मानसिकता के लोगों के अंदर भय और डर नहीं है. अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. सीएम योगी बताएं कि यूपी में ला एन्ड आर्डर कब दुरुस्त होगा.  वे दूसरे राज्यों में प्रचार के लिए जा रहे हैं. लेकिन, यूपी में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने पर कोई फोकस नहीं है.

नीलम यादव ने सवाल करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कैसी कानून व्यवस्था है. जहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं. जहां पुलिसवाले सुरक्षित नहीं हैं. जहां महिला पुलिस सुरक्षित नहीं है. तमाम वर्ग के लोग सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. क्योंकि 4 साल का कार्यकाल खत्म हो चुका और कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं दिख रहा है.

आप कहते हैं कि रामराज चल रहा है. लेकिन इस राज्य में रावणराज चल रहा है. रोज हत्याएं हो रही है. बलात्कार हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता के लिए आपके पास कैसी योजना है. किस तरह की योजना है. वह 4 साल में आप बयां कर चुके हैं. तो आम आदमी पार्टी की महिला विंग यह मांग करती है कि नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. जिला पंचायत के चुनाव में कई ऐसे ग्राम प्रधान है, जिनकी हत्या हो चुकी है. सरकार में जो दबंग लोग हैं, वे नहीं चाहते हैं कि कोई भी सीधा-साधा आदमी इस चुनाव में खड़ा हो और उनके खिलाफ लड़े. भाजपा दबंगों की पार्टी है. अपराधियों की पार्टी है. वह इसी तरह की हत्या करते जा रहे हैं. जो उनके सामने खड़े हो रहा है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

SPECIAL DESK.