संभल पुलिस ने शुरू किया “मास्क पहनो अभियान”…

UP Special News

सम्भल (जनमत):- सम्भल कोरोना महामारी की दोबारा दस्तक के बादआज  एसडीएम दोपेंद्र यादव और सीओ अरुण कुमार और कोतवाल प्रभारी विकास सक्सेना ने सदर कोतवाली इलाके चन्दौसी चौहराये पर जुर्माना लगाकर नहीं गांधीगिरी से सिखा रहें हैं  मास्‍क लगाने की आदत, जिससे आपनी सुरक्षा के साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखा जा सकें.

यूपी के सम्भल  में एक बार फिर तेजी से बढ़ते कोरोना  संक्रमण के मामलों के बीच सम्भल  पुलिस प्रशाशन ने अनोखी पहल की शुरुआत की है. शहर के लोगों में कोरोना और मास्‍क  के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक विशेष अभियान की शुरुआत की गई है. इस अभियान के तहत अब सड़क पर जो लोग मास्‍क नहीं पहनते दिखाई दे रहे हैं उन पर जुर्माना न लगाते हुए उन्‍हें अनोखे तरीके से समझाने की कोशिश की जा रही है.

सम्भल सदर पुलिस ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मास्‍क पहनो अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के तहत पुलिस मास्‍क न पहनने वाले लोगों से जुर्माना नहीं वसूलेगी बल्कि खुद उन्‍हें मास्‍क पहनाएगी. साथ ही पुलिस ऐसे लोगों को सरकार की ओर से दी गई गाइड लाइन के बारे में जानकारी दी और आगे से इसका पालन करने की अपील भी की इस बीच एसडीएम सदर दीपेंद्र यादव सीओ सदर अरुण कुमार और कोतवाल प्रभारी विकास सक्सेना पुलिस बल के साथ मौजूद रहे और आने जाने वालों को  माक्स बांटे.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- RAM VRESH.