अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौके …  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी की अलीगढ़  कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सोफा चौकी के पास बाइक सवार दो युवकों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की बाइक में टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार युवक बाइक सहित सड़क पर घिसटते हुए चले गए और अज्ञात वाहन के पहियों तले कुचल कर एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर मृतक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं एक्सीडेंट में गंभीर घायल को सीएचसी खैर में भर्ती कराया गया। एक्सीडेंट में घायल युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। तो वही पुलिस मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन समेत चालक की तलाश में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव सुजानपुर निवासी लेखराज मंगलवार की देर रात हाथरस जिले के गांव वीरनगर निवासी रिश्तेदार युवक सुरेश के साथ बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते जा रहा था। बताया जा रहा है कि उसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सोफा चौकी के पास एक तेज रफ्तार के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों युवकों की बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। अज्ञात वाहन की बाइक में टक्कर लगते ही बाइक चकनाचूर हो गई। तो वहीं बाइक पर सवार सुजानपुर निवासी लेखराज की एक्सीडेंट में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार हाथरस निवासी युवक सुरेश खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। अज्ञात वाहन सवार दोनों बाइक सवार युवकों को रौंदने के बाद लोगों को मौके पर आता देख अज्ञात वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना थाना खैर पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए बाइक सवार युवक लेखराज के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल युवक की हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। एक्सीडेंट में लेखराज की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद से मृतक के परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…