तेज रफ़्तार ने निगल ली “युवक” की जिंदगी…

UP Special News

 

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ जिले के थाना छर्रा क्षेत्र के अतरौली-छर्रा रोड स्थित रामपुर बंबा के पास देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब दो मोटरसाइकिल के बीच तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। दो बाइकों के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वही दूसरी बाइक पर सवार पति-पत्नी बाइक समेत सड़क पर घिसटते हुए चले गए। जिसके चलते खून से लथपथ होते हुए गंभीर घायल हो गए। दो बाइकों में आमने सामने की भिड़ंत देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे ओर सूचना पुलिस को दी।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों पति पत्नी सहित युवक को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल पति पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए बाइक सवार युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस सड़क हादसे के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी है।

वही इस पूरे मामले पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर तैनात डॉक्टर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि दो बाइकों में हुए एक्सीडेंट के बाद सरकारी एंबुलेंस 108 के जरिए खून से लथपथ तीन घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर लाया गया था। जिसमें एक युवक की एक्सीडेंट में ऑन स्पॉट मौत हो चुकी थी।जबकि 32 वर्षीय पति बने सिंह और उसकी 30 वर्षीय पत्नी महारानी देवी की हालत काफी सीरियस थी। जिसके बाद दोनों पति- पत्नी को प्राथमिक उपचार दिया गया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बावजूद दोनों पति-पत्नी की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

इसके बाद हालत को गंभीर देखते हुए दोनों पति-पत्नी को चिंताजनक हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। तो वहीं एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद पुलिस ने मृतक युवक के सबका पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक युवक के परिजनों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी गई। एक्सीडेंट में बाइक सवार बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार कोहराम मच गया। हादसे के बाद से मृतक युवक के परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हैं।

REPORT- AJAY KUMAR… 

 

PUBLISHED BY :-  ANKUSH PAL..