नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा टिप्पणी करने का मामला :-

UP Special News राजनीति

सिद्धार्थनगर (जनमत ) :- मुस्लिमों के आखिरी पैग़ामर पर भाजपा कि प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा टिप्पणी करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि जिले के डुमरियागंज नगरपंचायत निवासी राजकुमार नामक युवक द्वारा सोसल मीडिया पर पोस्ट को लेकर जिले में तनाव की स्थिति बन गई है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने युवक गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है ।

इसी मामले को लेकर आज दारुल उलूम अहले सुन्नत गरीब नवाज के सदर हाफिज मकसूद अकरम की अगुवाई में भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जुमे की नमाज़ से पहले डुमरियागंज तहसील पहुंचकर उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज को ज्ञापन सौंपा।

 

इस पर मीडिया से बात करते हुए दारुल उलूम के सादर का कहना है कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी एक युवक द्वारा मोहम्मद साहब पर टिप्पणी की गई थी लेकिन उस मामले में पुलिस ने सिर्फ पूरी करके मामले को खत्म कर दिया था लेकिन इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो फिर हम आंदोलन को बाध्य होंगे।

वहीं इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी देवी गुलाम सिंह का कहना है कि डुमरियागंज में एक युवक द्वरा धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम किया था जिसको गिरफ्तार कर लिया गया हैविधिक कार्यवाही कर मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस द्वारा समीक्षा कर आगे की कार्यवाही करेगी |

Reported By – Dharamveer Gupta 

Published By – Vishal Mishra