अयोध्या पुलिस ने किया चोरियों का खुलासा

CRIME UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या पुलिस ने किया कई जगह हुई चोरी का खुलासा। कोतवाली नगर क्षेत्र के हौसिलानगर में हुई दो एलआईसी एजेंट के घरों में हुए चोरी समेत सात चोरियो का हुआ खुलासा।अंतररज्जिए गैंग के चार शातिर चोर गिरफ्तार। लगभग आठ लाख रुपए के जेवरात बरामद।जेवरात खरीदने वाला आभूषण व्यवसाई दिलीप कुमार रस्तोगी भी गिरफ्तार। चोरी में प्रयुक्त कार भी बरामद। इन चोरी में सरगना मुख्य आरोपी जुबेर खान था।

जुबेर व उसका पुत्र अरबाज व जुबेर के साले का साला अल्ताफ जमाल जो कर्नाटक का रहने वाला है चोरी करा करते थे वह चोरी का माल और सर्राफा दुकानदार दिलीप कुमार रस्तोगी को कम दाम में बेच दिया करते थे। इन सभी आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर टीवी टावर तरह के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार गैंग के सरगना जुबेर और उसका बेटा व सर्राफा व्यवसाई दिलीप कुमार रस्तोगी बाराबंकी के रहने वाले हैं।

एक अभियुक्त कर्नाटक का रहने वाला है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे चोरों तक पहुंची अयोध्या पुलिस। कोतवाली नगर के तीन, थाना कैंट के दो व कोतवाली अयोध्या के भी दो चोरियो का हुआ खुलासा। कार से चलते थे सभी चोर। कालोनियों में जाकर बंद घरों की करते थे रेकी। फिर ताला तोड़कर करते थे चोरी। इन गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी किए गए सोने चांदी के जेवरात,आला नकब, मोबाइल फोन,व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey