ट्रैफीक पुलिस की कार्यवाही पर घंटो चला पति -पत्नी का “हाई वोल्टेज” ड्रामा…

UP Special News

गोरखपुर  (जनमत) :- यूपी के गोरखपुर जिले  के ट्रैफिक विभाग को उस समय पसीने छूट गए जब पति पत्नी ने ट्रैफिक क्रेन के आगे आकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। लाल टीशर्ट पहने यह भाई साहब आग बबूला हो गए हैं इनके मुताबिक इनकी चार पहिया वाहन को गलत तरीके से ट्रैफिक वालों ने अपने क्रेन पर लिफ्ट कर लिया है और तभी से इनकी रगों में दौड़ता हुआ खून उबलने लगा। इनकी माने तो बिल्कुल किनारे अपनी गाड़ी को पार्क किए हुए थे, इसके बावजूद  मनमानी ढंग से उनकी चार पहिया को क्रेन वाले ने उठा लिया। इसी बीच मैडम जी क्रेन वाले की जाति पर बौखला गई  जिसके बाद  पति पत्नी प्रदर्शन के मूड में आ गए और चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

 

आपको बता दे कि गोरखपुर के गोलघर इलाके में गणेश चौराहे पर ट्रैफिक वालों की ऐसी हालत तब खराब हो गयी जब ट्रैफिक कार्यवाही के दौरान एक चार पहिया वाहन को क्रेन पर लिफ्ट कर लिया  जिसके बाद आग बबूला हुए पति पति के आगे मानो ट्रैफिक विभाग आखिरकार नतमस्तक हो गया और कुछ समय बाद गाड़ी को मजबूरन विभाग को छोड़ना ही पड़ा.

इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर इस हाई वोल्टेज हंगामे को देखते रहे और मानो  तमाशे का आनंद ले रहें हों. वहीँ जब तक गाडी नहीं छूटी तब तक ये ड्रामा बदस्तूर जारी रहा.

REPORT- AJEET SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..