“पति निकला नपुंसक” पीड़िता ने कोतवाली में दी घटना की तहरीर

CRIME UP Special News

हमीरपुर (जनमत ):-  कहते है भाभी माँ समान होती है | लेकिन कुछ लोग उस रिश्तों की अहमियत को शर्मशार कर देते है |  ऐसी ही शर्मशार कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के जिला हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र का  बताया जा रहा है कि  एक गाँव में पति के नापुंशक होने पर ,  भाभी के साथ देवर द्वारा शारीरिक सम्बंध बनाये जाने का मामला सामने आया है  , अब देवर अपनी दूसरी शादी करने के फ़िराक में है । आप को बता दे, कि  पति के नपुंसक होने पर देवर अपनी भाभी के साथ शारीरिक संबंध में  दोनों के संसर्ग से महिला एक बच्चे को जन्म दे चुकी है । अब देवर अपनी दूसरी शादी करने के फिराक में है । जिसपर महिला द्वारा विरोध किए जाने  देवर व सास-ससुर के द्वारा महिला को प्रताड़ित कर उसे मायके भगा दिया गया है ।

जिस पर पीड़ित महिला ने  राठ कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। हमीरपुर जनपद में बीमार थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला ने बताया कि उसका विवाह  4 वर्ष पूर्व राठ कोतवाली क्षेत्र के गांव में हुआ था , उसके ससुराली जनों ने धोखाधड़ी कर तथा उसके पति की कमी छुपा कर उसका विवाह किया था। विवाह के बाद  ससुराल गई तो उसे उसके पति के नपुंसक होने की जानकारी प्राप्त हुई। इस बात की  जानकारी जब उसने अपने सास-ससुर को दी तो उसके साथ ससुर ने  देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। बताया कि जिसके बाद वह अपने देवर के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने लगी तथा देवर को ही अपना पति मान लिया। कहा कि  देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से वह गर्भवती हो गई और  अपने पुत्र को भी जन्म दे दिया।

कुछ समय तक तो देवर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और  उसके बाद वह अपनी दूसरी शादी करने की फिराक में लग गया।  जब उसने देवर को दूसरी शादी करने से मना किया तो सास-ससुर व उसके देवर के द्वारा आए दिन उसके साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा।  ससुराली जनों के द्वारा किए जाने वाले अत्याचारों व प्रताड़ना से त्रस्त होकर वह अपने मायके चली गई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि आज उसने राठ कोतवाली में लिखित तहरीर देकर आरोपी ससुरालीजनों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की थी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने उसके ससुरालीजनों के साथ मिलकर जबरन दबाव बनाकर उससे राजीनामा करा लिया। वहीं राठ कोतवाली के हलका इंचार्ज सत्यविजय सिंह ने बताया कि महिला हेल्प डेस्क परामर्श केंद्र में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

Reported By – Karmendra Tiwari 

Published By- Vishal Mishra