इश्क में  चूर प्रेमी को प्रेमिका के  पिता ने उतारा मौत के “घाट”… 

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के  एटा जनपद में एक मुस्लिम युवक को केवल इसलिए अपनी जान गवानी पडी क्योंकि वह एक हिन्दू युवती से प्रेम करता था। प्रेमी युगल के अलग अलग धर्म के होने के कारण जब ये बात लड़की के पिता प्रवीन शर्मा ऊर्फ पम्मी पंडित को पता चली तो पहले तो उसने अपनी बेटी और उसके मुस्लिम प्रेमी को समझाने का हर संभव प्रयास किया लेकिन युवक युवती चाहते थे कि उनके मॉ बाप ही दोनों इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिये तैयार हों जाए और दोनों शादी कर लें।

 

इसी दौरान लड़की के पिता ने पिछले तीन सालों से चल रहे इस प्रेम प्रसंग से समाज में अपनी नाक कटती देख लड़के सोहिल को रास्ते से हटाने का निश्चय कर लिया। इसी दौरान लड़की के पिता प्रवीन शर्मा ऊर्फ पम्मी ने 27 जनवरी को सुवह लड़के सोहिल को 8630589998 पर फोन करके बुलाया और कहा कि कहीं साथ चलना है। लड़का सोहिल अपने घर वालों को बताकर प्रवीन शर्मा के घर गया। एक घंटे बाद सोहिल का मेसेज 7078620276 नंबर से आया कि मुझे प्रवीण शर्मा ने अपने घर में बंधक बना लिया है, ये मुझे मार देंगें। मैं कोमल ऊर्फ दामिनी के घर पर हूं जो प्रवीन शर्मा की लड़की है।

 

सोहिल के परिजन जब इस सूचना पर प्रवीण शर्मा के जलेसर स्थिति महावीर गंज स्थिति घर पर पहुंचे तो आरोप है कि प्रवीन शर्मा की पत्नी घर से बाहर आयी और बोली कि सोहिल खान हमारे घर पर नहीं आया है। उसके बाद वो गाली गलौज करने लगीं और सोहिल के परिजनों को भगा दिया। उसके बाद 28 जनवरी को प्रवीण शर्मा के घर पर ताला लगा मिला। ये सब बातें सोहिल के पिता आलम खान ने जलेसर कोतवाली में 27 जनवरी को दी गयी तहरीर में कहीं हैं।दोपहर की प्रेमी सुहेल की मोटर साइकिल पास के ही बंबे से बरामद हो जाती है।इसके बाद 28 जनवरी को सोहिल की लाश आगरा जनपद के एत्मादपुर थाना छेत्र के रेलवे लाइन्स के किनारे पड़ा मिला। जिसे पहचान के लिये पोस्ट मॉर्टम हाउस में रखा गया। 31 जनवरी को सोहिल के परिजनों ने उस लाश की शिनाख्त सोहिल के रूप में की तो परिवार मे कोहराम मच गया।

 

इससे पूर्व सोहिल के गायब होने की सूचना पर सोहिल की मॉ की तबियत बिगड़ गयी जहां से उसे आगरा और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बेटे की खबर सुनकर मॉ को हार्ट अटैक आया है।इस सम्बन्ध में एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनञ्जय सिंह कुशवाह का कहना है कि एटा के जलेसर थाना में इस युवक के गायब होने का मुकदमा पूर्व में 27 जनवरी को ही लिख लिया गया था। अब उसकी लाश आगरा जनपद में मिली हैं। इस सम्बन्ध में परिजनों ने भी मृतक सोहिल की शिनाख्त की है। इधर सोहिल की उसकी प्रेमिका के साथ हुई व्हाट्सप्प चैट और बंधक बनाये जाने के दौरान का सोहिल का विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हों रहा है।बताया जाता है कि सोहिल को जब लड़की के पिता ने अपने घर में बंधक बना लिया था तभी सोहिल ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर वीडियो और लड़की के साथ हुई चैट को अपने भाई के मोबाइल पर भेज दिया था जो पुलिस के लिये सबसे पुख़्ता प्रमाण सावित हुआ।

 

जलेसर थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस मामले का खुलासा कर दिया गया है। इसमें युवक की लाश मिलने के बाद पूर्व में दर्ज की गयी गुम शुदगी को आईपीसी की धारा 302, 201, 34 में तरमीम किया गया है।मुकद्दमा पंजीकृत होने के बाद जलेसर पुलिस और सर्विलांस की टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया पुलिस ने आरोपी प्रवीण शर्मा उर्फ पम्मी पंडित सहयोगी धर्मपाल उर्फ तुल्लन को रेजुआ बंबा के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपियों के पास से एक ऑल्टो कार भी बरमाद की गई है।पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का सनसनी खेज खुलासा किया है।

REPORT- NANDKUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…