कार सवार बदमाशों ने चिकित्सक को हथियारों के बल पर “लूटा”…

UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र हाईवे पर स्थित सुन्ना नहर के पुल के समीप देर रात्रि स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर दिल्ली एयरपोर्ट से लौट रहे डॉ राजेश कुमार शर्मा को लूट लिया ।बदमाश चिकित्सक की स्विफ्ट कार ,नकदी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए ।पुलिस की सक्रियता के चलते चिकित्सक की लूटी हुई कार को बरामद कर लिया है।हालंकि घटना के बाद से ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी ।लेकिन अज्ञात बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार होने में सफल हो गए हैं।

बताया जा रहा है की चिकित्सक राजेश शर्मा वर्तमान में डीटीओ टीबी अस्पताल में तैनात है ।देर रात्रि दिल्ली एयरपोर्ट से वापस एटा लौट रहे थे ।तभी पिलुआ थाना अंतर्गत सुन्ना नहर के पुल के समीप हथियारों से लैस बदमाशों ने रोक लिया । बदमाश कार, मोबाइल नगदी लूट कर फरार हो गए।भयभीत चिकित्सक किसी तरह रात में ही जिला मुख्यालय आए और घटना के बारे में अधिकारियों को बताया। चिकित्सक से हुई लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लूट होने की वारदात को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई।जिले भर में पुलिस ने नाके बंदी कर दी।पुलिस की तत्परता और घेराबंदी को देखते हुए लुटेरे स्विफ्ट कार को छोड़कर कर फरार हो गए।

वहीं घटना के बारे में बताते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया की चिकित्सक देर रात्रि अपने सहयोगी के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से आ रहे थे ।अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है ।लूटी हुई कार को बरामद कर लिया गया है।घटना के सी सी टी वी फुटेज खंगाले जा रहे है जल्द ही आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और गैंगस्टर के तहत कार्यवाही की जाएगी।

REPORT- NANDKUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…