नौकर निकला मालिक का हत्यारा… 

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत) :–  यूपी के सीतापुर से है जहाँ नौकर ने मालिक को हथौड़े से मौत के घाट उतार दिया वही इस घटना से क्षेत्र में समूचे हड़कंप मच गया था पुलिस ताबड़तोड़ दबिश देकर जल्द ही खुलासा करने का दावा भी कर रही थी।बताते चलें पुलिस अधीक्षक सीतापुर घुले सुशील चंद्रभान के कुशल नेतृत्व में महमूदाबाद पुलिस टीम द्वारा दिनांक 2/3.12.22 को ग्राम गुलौली में लल्ला सिंह की हत्या की घटना में पंजीकृत मु0अ0सं0 524/2022 धारा 302 दर्ज की थी अभियुक्त कल्लू पुत्र रामचन्द्र वर्मा निवासी गुलौली थाना महमूदाबाद जनपद सीतापुर मूलपता ग्राम जय बालपुर मजरा खिजना थाना बड्डूपुर बाराबंकी को खरजा पुलिया गुलौली मोड़ बृहद ग्राम शिष्टीपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

अभियुक्त उपरोक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक खूनालूद प्लास्टिक की पन्नी व घटना स्थल से तत्समय एक अदद हथौड़ा बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त कल्लू उपरोक्त, मृतक लल्ला सिंह के कई वर्षो से कार्य करता था जिसके द्वारा कुछ समय पूर्व गबन करने के शक में लल्ला सिंह ने उसे काम से निकाल दिया था किंतु लल्ला सिंह का स्वास्थ्य खराब होने पर उसे पुनः काम पर बुला लिया गया था।

चूंकि मृतक लल्ला सिंह द्वारा करीब 10 वर्ष पूर्व अपने नौकर अभियुक्त कल्लू उपरोक्त के जरिये कल्लू के चाचा की 02 बीघा जमीन के बजाय 11 बीघा जमीन लिखवा ली गयी थी और इस पर भी गबन करने जैसी छोटी गलती होने पर काम से निकाल देने से क्षुब्ध होकर अभियुक्त कल्लू द्वारा लल्ला सिंह की हत्या कारित कर दी गयी थी। अभियुक्त का चालान माननीय न्यायालय किया गया है। जनपद में अपराध एवम् अपराधियों के विरुद्ध निरंतर एवम् प्रभावी कार्यवाही इसी प्रकार चलती रहेगी।

REPORT- ANOOP PANDEY…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..