शिक्षा के मंदिर में विवाद पर निकला “तमंचा”…

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक का विद्यालय परिसर के अंदर तमंचा लेकर आने का वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान प्रधानाध्यापक बच्चों के सामने ही तमंचा लिए बेखौफ खड़े है और प्रधानाध्यापक की  इस हरकत को किसी ने फोन में कैद कर लिया जो की बहुत तेजी से वायरल हो रही है…

आपको बता दें कि पूरा मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में मौजूद प्राथमिक विद्यालय का है जहा प्राचार्य पद पर तैनात व्यक्ति  को  विद्यालय में ही पढ़ाने वाले प्रधानाध्यापक ने तमंचा लेकर धमकाया . वही सहायक अध्यापक प्रधानाध्यापक की धमकी से इतना सहम गया कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.  

वहीँ इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है विद्यालय परिसर के अंदर बच्चों के सामने प्रधानाध्यापक बेखौफ तमंचा लिए खड़े हैं.  सहायक अध्यापक के मुताबिक मेडिकल के आधार पर छुट्टी ले रखी थी लेकिन जब मेडिकल खत्म होने के बाद वापस विद्यालय में पढ़ाने के लिए पहुंचा तो उपस्थिति पंजिका में उसको उन सभी दिनों में गैरहाजिर रखा गया था । जिन दिनों वह मेडिकल की छुट्टी पर थे बस इसी बात को लेकर प्रधानाध्यापक से जब उसने शिकायत  के बाद वो आग बबूला हो गएँ और प्रधानाध्यापक ने तमंचे से धमकाया  जिससे  सहायक अध्यापक का स्वास्थ्य बिगड़ गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

वहीँ पूरे मामले की जानकारी लेने जब जनमत न्यूज़ की टीम स्कूल में पहुंची तो कैमरे के सामने बच्चे डरे सहमें हुए नजर आए और शिक्षा के मंदिर में देश के नौनिहाल पढने के बजे तमंचे देख रहें हैं जो वास्तव में हैरान करने के साथ ही परेशान करने वाला भी है.

REPORT- ASHWANI PATHAK…

PUBLISHED BY :- ANKUSH PAL..