शादी से इनकार करने पर किशोरी की अश्लील विडियो हुई “वायरल”….

CRIME UP Special News

मैनपुरी (जनमत):- जनपद मैनपुरी के थाना बरनाहल क्षेत्र के एक गांव में जनपद औरैया निवासी एक किशोरी अपनी चचेरी बहन के साथ उसकी ससुराल आई हुई थी। जहां उसकी नहाते समय पहन के जेठ के लड़के ने उसका अश्लील वीडियो क्या बना लिया कि उसके साथ वह ब्लैक मेलिंग करने लगा। ब्लैक मेलिंग के चलते युवक ने किशोरी के साथ अवैध संबंध भी बनाए और अगर ऐतराज किया  तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई।  जिसके चलते किशोरी और युवक दोनों कहीं गांव में तो कहीं अन्य जगह पर घूमना फिरना शुरु हो गया। जिसके सभी युवक ने अपने मोबाइल में जगह-जगह की फोटोग्राफी भी सेव कर ली यहां तक ब्लैकमेलिंग के चलते किशोरी से युवक ने अन्य जगह पर करवा चौथ भी खाई युवक ने जब किशोरी से शादी रचने का प्रस्ताव रखा तो किशोरी ने मना कर दिया।

इसके बाद युवक किशोरी को बदनाम करने की कोशिश करने लगा कई महीनों तक यह सिलसिला चलता रहा लेकिन आखिरकार किशोरी ने शादी के लिए हां नहीं की तो युवक ने किशोरी के अश्लील वीडियो व फोटो कई फेसबुक पर तो कहीं व्हाट्सएप पर वायरल कर दिए। जिन्हें देखकर लो तरह-तरह की चर्चाएं करते हुए नजर आ रहे हैं।  वही जनपद मैनपुरी में अश्लील वीडियो और फोटो चर्चा का  केंद्र बने हुए है।

जिसकी जब जानकारी किशोरी को हुई तो किशोरी ने इस संबंध में थाने से संपर्क किया तो थाना बरनाहल ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की इस उपरांत किशोरी अपने माता पिता के साथ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे से शिकायती पत्र देकर शिकायत की पुलिस अधीक्षक ने मामले को संगीता से लिया और मामले में दोषी युवक और उसके परिजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया पुलिस ने आनन-फानन में इस संबंध में आरोपी रंजीत कुमार आरती देवी विनोद कुमार शेखर अजय कुमार के अलावा गोलू के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गांव में दबिश दे रही है।

Posted By:- Ankush Pal….

Reported By:- Gaurav Pandey, Mainpuri.