विद्युत विभाग के संविदा कर्मी पर दबंगो ने किया जानलेवा “हमला”….

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या में एक विद्युत विभाग के संविदा कर्मी पर दबंगो ने हमला किया है।दबंगों ने पूरे परिवार को शक के आधार पर पीटा।वही दबंगों को विद्युत संविदा कर्मचारी पर चेकिंग कराने का शक था।पिटाई में संविदाकर्मी की मां सहित परिवार के लोगों को आई गम्भीरे चोटें। दबंगो पर पीड़ित मां के जेवर छीन ले जाने का भी आरोप।पिटाई का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ।आपको बताते चलें कि मामला कोतवाली नगर के देवकाली क्षेत्र स्थित नील गोदाम मोहल्ले का है। जहाँ एक संविदाकर्मी के दबंगों ने पूरे परिवार को शक के आधार पर पीटा हैं।दबंगों ने विद्युत संविदा कर्मचारी पर चेकिंग कराने का शक था।

पीड़ित संविदा कर्मचारी पवन यादव का कहना है. घर के बाहर दबंग लोगों ने घरवालों के साथ गाली गलौज कर रहे थे।तभी पीछे से आकर दबंगों ने हमला बोल दिया। पीड़ित का कहना है। 2 दिन पहले विद्युत की चेकिंग की गई थी जिस पर सारा शक दबंगों ने मेरे ऊपर किया।उसी की रंजिश को लेकर 2 दिन से गाली-गलौज कर रहे थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित का आरोप है। दबंगों ने हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और किसी गलत मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है।

जिससे  पीड़ित संविदा कर्मी के परिवार  सहमे हुए हैं वही पीड़ित संविदा कर्मचारी ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज करा दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कर लिया है जिसमें एक अज्ञात समेत नौ लोगों विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है।

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Azam Khan, Ayodhya.