प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की थी अपने पति की हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली देहात इलाके में करवा चौथ की रात युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इस मामले में दो किशोर अपचारियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए महिला व पुरुष के पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व चाकू को भी बरामद किया है।

खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि मृतक व आरोपी युवक ममेरे भाई है और मृतक के संबंध आरोपी युवक की बहन से थे और उसने इसका बदला लेने के लिए मृतक की पत्नी से संबंध बनाए और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। खुलासा करने वाली टीम को एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम दिया है| पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया 24 अक्टूबर की मध्य रात्रि में कोतवाली देहात इलाके के लालतापुरवा निवासी मनोज की हत्या कर दी गई थी उसका शव उसके ही घर में पड़ा मिला था। मृतक की हत्या चाकू से गोदकर और गोली मारकर की गई थी।

मृतक की पत्नी रुचि ने अपने ही जेठ राकेश के साथ उसके साथी दिलीप और राजीव पर हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इस पूरे मामले के खुलासे के लिए कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक गंगेश शुक्ला के साथ एसओजी टीम के प्रभारी अरविंद यादव व सर्विलांस सेल को लगाया था। पुलिस की पड़ताल चल रही थी इसी बीच पुलिस को मृतक की पत्नी की गतिविधियां संदिग्ध लगी। पुलिस ने उसको हिरासत में लिया और उसके साथ हिकमतअमली के साथ पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। इस मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शाहजहांपुर रोड के पास से शिवम पुत्र राम जी निवासी विकास कुंज राधा कृष्ण मंदिर पुरी थाना लोनी जनपद गाजियाबाद व मृतक की पत्नी रुचि को गिरफ्तार किया।

इनके साथ हत्या की वारदात में शामिल दो बाल अपचारी जिन्हें हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो पता चला कि इन लोगों ने ही मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया।पुलिस के मुताबिक मृतक मनोज के आरोपी शिवम की बहन से संबंध थे इसकी जानकारी जब शिवम को लगी तो उसने बदला लेने के लिए पहले मृतक की पत्नी रुचि के साथ संबंध बनाएं भरोसे में लिया और उसके बाद गाजियाबाद से आया और फर्रूखाबाद में अपना नम्बर बन्दकर लिया और यहां हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar