रात घर से बाहर शौच के लिए गए युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

CRIME UP Special News

अमेठी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।24 घंटे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात सामने आई जहाँ देर रात घर से बाहर शौच के लिए गए युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह युवक का शव घर के पास गेहूं के खेत में मिला। तक सूचना मिलते ही आज सुबह मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवक की हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के टीकर माफी चौकी स्थित भावलपुर गांव का है।जहां के रहने वाला 20 वर्षीय अजीत उर्फ स्वप्निल देर रात सोच के लिए घर से बाहर निकला था जहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने अजीत की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।आज व ग्रामीण जब खेतों की तरफ गए तो युवक का गेहूं के खेत में खून से लथपथ शव मिला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर युवक के शव को कब्जे में लिया।

वही मृतक के पिता ने कहा कि हमारे लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई।हम मांग करते है कि उसके हत्यारों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। वही मौके पर पहुंचे अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया की युवक की हत्या की जांच की जा रही है परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा पुलिस हर एंगल पर मामले की छानबीन कर रही है एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है आसपास के लोगों से साक्ष्य संकलन का काम किया जा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Ram Mishra