रोडवेज बस की टक्कर से, दर्जनों लोग हुए घायल

UP Special News

एटा (जनमत ) :- एटा के मलावन थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर सैतरी चौकी के पास खड़ी सिकंद्राबाद डिपो रोडवेज बस में पीछे से तेज गति से आ रही कन्नौज डिपो ने टक्कर मार दी जिसमे करीब एक दर्जन महिला पुरुष गंभीर घायल हो गए और सिकंद्राबाद डिपो के परिचालक की मौके पर ही मौत हो गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर मृतक परिचालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा और दो रोडवेज बसों में फसी घायल सबारियों को एम्बूलेंस की मदद से एटा मेडिकल कॉलेज भे भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने 8 लोगों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया।

 

 

 

आपको बता दें कि थाना मालवन क्षेत्र के हाइवे स्थित सैतरी चौकी के पास सड़क के किनारे खड़ी रोडवेज बस में पीछे से तेज से आ रही कन्नौज डिपो रोडवेज बस ने टक्कर मार दी जिसमे करीव एक दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए और सैक्टर 22 जनपद गौतमबुद्ध नगर निवासी परिचालक मनोज की मौके पर मौत हो गयी। बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया की सिकंद्राबाद डिपो कानपुर की तरफ से सबारियाँ भरके दिल्ली जा रही थी अचानक से बस में थाना मलावन क्षेत्र स्थित सैतरी चौकी के पास हाइवे पर कोई खरावी आ गयी |

 

जिसे देखने के लिए सड़क किनारे बस खड़ी करके परिचालक मनोज देख रहा था अचानक पीछे से तेज गति से कन्नौज डिपो आई और अनियंत्रित होकर सिकंद्राबाद डिपो को पीछे टक्कर मार दी जिसमे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए और सिकंद्राबाद डिपो के परिचालक के मौके पर मौत हो गयी ।

घटना की सूचना पर पहुंच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह पुलिस बल के साथ पहुंचे और रेस्क्यू करते हुए एम्बूलेंस के मदद से घायलों एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और मृतक परिचालक मनोज के शव को कब्जे में लेकर एटा पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया । डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए 8 लोगों को हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया।

Reported By – Nand Kumar

Published By – Vishal Mishra