जरायम की मंडी लखनऊ में एक और वारदात से सनसनी

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत):- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खत्म हो चुके खाकी के इकबाल के बीच लखनऊ में एक और सनसनीखेज वारदात ने  पुलिस की चूलें हिला कर रख दी है। इस बार लखनऊ के ग्रामीण थाना इलाके में हत्यारों ने एक अधेड़ किसान की हत्या कर सनसनी फैला दी। कानून व्यावस्था के  मुद्दे पर असफल हो चुकी लखनऊ पुलिस का मामला में वही रटा – रटाया जवाब आया है जिसमे पुलिस दावा करती रही है कि जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

                                            (मृतक किसान)

किसान की हत्या करने की वारदात लखनऊ के थाना बंथरा इलाके की है। यहाँ रामदासपुर इलाके में किसान बालगोविंद का शव मिला था। मृतक किसान की उम्र तकरीबन 50 वर्ष बताई गई थी। मृतक के पास ही खून फैला हुआ था इससे आशंका जताई जा रही है कि वही पर उनकी हत्या की गई थी। हालांकि हत्या क्यू और किस तरीके से गई थी इसकी तस्दीक में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस अधिकारी सुरेश कुमार रावत के मुताबिक मृतक के पास जो खून पड़ा हुआ था वह उसके कान से निकला हुआ था।

                                            (विरोध में गाव के लोग)

हालांकि उसे कैसे मारा गया इस पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि जाँच की जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा। बता दे कि  जिस तरह से लखनऊ में संगीन वारदातों का सिलसिला जारी हुआ है वह थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके अलावा कई अनसुलझी वारदातें भी पुलिस के लिए गले की फांस बनी हुई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey