जिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का सिलसिला थमने का नाम नहीं

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर के जिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.शनिवार को सीएमएस के निरीक्षण में डॉक्टर अपनी ड्यूटी से नदारद मिले.जिसके बाद सीएमएस ने लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सीएमएस पी के सिंह जिला अस्पताल के ओपीडी कक्षो का औचक निरीक्षण कर रहे थे इस दौरान कमरा नंबर 1 में बैठने वाले डॉक्टर रवि आनंद अपने ड्यूटी टाइम पर गायब थे उनकी जगह पर अभिषेक नाम का एक लड़का मरीजों के लिए दवाई लिख रहा था. सीएम के पहुंचते ही कमरे में हड़कंप मच गया वहां मौजूद लोगों से सीएमएस ने जब पूछताछ की तो पता चला डॉक्टर आज ड्यूटी पर थे ही नहीं उनकी जगह पर अभिषेक नाम का लड़का मरीजों का इलाज कर रहा था और दवाएं लिख रहा था.

सीएमएस डॉक्टर पी के सिंह ने बताया कि निरीक्षण के दौरान डॉक्टर रवि आनंद अपने ओपीडी कक्ष में अनुपस्थित मिले हैं अभिषेक नाम का लड़का दवाएं लिख रहा था पूरे प्रकरण में डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया डॉक्टर की जगह किसी अन्य द्वारा दवाएं लिखा जाना घोर लापरवाही है. डॉक्टर के दोषी पाए जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Reported By- Bheem Shankar

Posted By- Ambuj Mishra