प्रॉपर्टी डीलर से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक युवक ने प्रॉपर्टी डीलर से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. मृतक युवक की बहन ने प्रॉपर्टी डीलर चौड़े बाबू ने उसके भाई की पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा है।मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसके भाई ने आत्महत्या कर ली.मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या के कोतवाली नगर क्षेत्र के राठ हवेली के रहने वाले युवक दुर्गेश सोनकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि कोतवाली नगर के राठ हवेली के रहने वाले 32 वर्षीय युवक दुर्गेश सोनकर पुत्र मुन्नालाल सोनकर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की बहन पूजा सोनकर का कहना है कि इलाके के एक प्रॉपर्टी डीलर से उसके भाई ने कुछ पैसे उधार लिए थे. जिसे लेकर लगातार वह उसके ऊपर दबाव बना रहा था और उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी.इसी के कारण तनाव में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है और अब उसे इंसाफ चाहिए.

इस मामले में सीओ अयोध्या राजेश कुमार राय ने बताया कि मृतक की बहन पूजा कुमारी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिवार द्वारा कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

Posted By:-Azam Khan