पॉलिथीन में लिपटा हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप

CRIME UP Special News

अम्बेडकरनगर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले अम्बेडकरनगर के मालीपुर थाना क्षेत्र के नेमपुर मझुई नदी किनारे एक युवक का अज्ञात शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद से लोगों की जमा भीड़ द्वारा घटना की सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया, और साथ ही शव को कब्जें में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

शव नीली पॉलीथिन में लिपटा हुआ मिलने से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया जिसकी पहचान जनपद में तैनात एक न्यायालय अमीन के रूप में हुई है। शनिवार लगभग 10 बजे मालीपुर पुलिस को सूचना मिली कि नेमपुर घाट पर नीली पॉलीथिन में अज्ञात अधेड़ युवक का गला रेता हुआ शव पड़ा है। सूचना पर तत्काल मालीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसकी पहचान 48 वर्षीय आशीष शुक्ला निवासी जनपद लखीमपुर खीरी के रूप में हुई जो जनपद के एक न्यायालय में अमीन पद पर कार्यरत था। मृतक के गले के दोनों तरफ धारधार हथियार से कट का निशान है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है, और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त रूप से कार्रवाई की जायेगी।

Posted By:- Pankaj Tripathi