कर्ज उतारने के लिए बने चोर,ऑपरेशन ऑलआउट में धरे गए

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई पुलिस ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत चोरी की घटना का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने तीन चोरों को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया है।इन्होंने 10 दिन पहले मोबाइल फोन और सिलाई की दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।यह लोग अन्य जगह हो रही चोरियों को देखकर अपना लिया हुआ कर्ज उतारने के लिए चोरी की वरादत को अंजाम दिया था लेकिन पहली चोरी करते ही दबोचे गए।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी विमलेश टोडरपुर में मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान रखे हुए है जिनकी दुकान से 20 जुलाई को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था इसके साथ ही एक सिलाई की दुकान से कपड़े आदि चोरी कर लिए जिसकी शिकायत पर पुलिस ने जांच कर मामला दर्ज किया और खुलासे के लिए टीमें लगाई गई इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि शाहाबाद मार्ग पर टोडरपुर तिराहे के आगे तीन लोग खड़े है। जिनको पुलिस ने भूसा भरी दुकान के सामने से घेराबंदी कर पकड़ लिया और पास में खड़ी एक बाइक पर दो बोरे रखे थे।

जिनसे पुलिस ने पूछताक्ष की तो उन्होंने बताया कि 20जुलाई की रात तीनों ने टोडरपुर स्थित एक दुकान से मोबाइल व अन्य उपकरण और पास में ही टेलर की दुकान से कपड़े चोरी किए थे। जिनको उन्होंने इसी भूसे की दुकान में छिपाया था और आज मौका पाकर बेचने की फिराक में थे। तभी पुलिस ने उनको घेराबंदी कर पकड़ लिया। उन्होंने पूछताक्ष में अपना नाम सचिन पुत्र हरिश्चंद्र, सुरेंद्र पुत्र रामस्वरूप, शिवम पुत्र दीनदयाल सर्व निवासी सैदपुर बेहटा गोकुल बताया है। जिनके पास पुलिस ने 21मोबाइल फोन, 75चार्जर,25एलईडी बल्ब,18स्पीकर, भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान प्रेस,पंखा, मोटर किट,तार,हेडफोन,टॉर्च आदि,2तमंचे 315बोर मय 3जिंदा कारतूस और दो जोड़ी कपड़े बरामद किए है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में 10दिन पहले मोबाइल और टेलर की दुकान में चोरी की सूचना मिली थी। जिसके खुलासे के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक टोडरपुर के पास खड़े है। जिनको पुलिस ने घेराबंदी कर भूसे की दुकान के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताक्ष में उन्होंने चोरी की घटना को स्वीकार किया है। शातिर चोरों के पास से पुलिस ने चोरी का सारा सामान बरामद किया है। जिनको विधिक कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey