बेटे को प्रताड़ित करने का नतीजा तीन की मौत

CRIME UP Special News

कुशीनगर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रिटायर दरोगा और उसके परिवार को जलाकर मारने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हो चुका है। पुलिस के मुताबिक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि रिटायर दरोगा की पहली पत्नी का बेटा था। पुलिस ने क़ातिल बेटे को गिरफ्तार करने के बाद यह खुलासा किया है। इस घटना में बुरी तरह से झुलसे एक की हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है।

दरोगा और उसके परिवार की जलाकर हत्या करने की सनसनीखेज घटना थाना तरया सुजान इलाके की है। यहाँ 28 जून की रात जेवही नरेंद्र गौरहा बाजार इलाके में रिटायर दरोगा और उनके परिवार पर सोते समय पेट्रोल डालकर जला दिया गया था। इस घटना में रिटायर दरोगा और उनके दो मासूम बच्चो की मौत हो गई थी। जबकि बुरी तरह से झुलसी पत्नी सरोज अभी भी हॉस्पिटल में ज़िंदगी की जंग लड़ रही है। घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया था उससे शुरुआती जाँच में ही पुलिस को घटना में किसी करीबी का हाथ होने का शक था।

इसी शक के आधार पर पुलिस ने कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी मृतक की दूसरी पत्नी का बेटा है। क़ातिल बेटे ने रिटायर दरोगा समेत तीन लोगों को ज़िंदा जलाकर मार दिया और एक की हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है। इसके बावजूद भी आरोपी का कहना है कि उसका इरादा किसी की हत्या करने का नहीं था बल्कि डराने का था। आरोपी बेटे ने यह भी बताया कि मृतक रिटायर दरोगा उसके साथ कितना अमानवीय व्यवहार करता था।

Posted By:-Pradeep Yadav