ग्लोकल विश्वविद्यालय में शहीद बिपिन रावत को दी गई श्रद्धांजलि

UP Special News

सहारनपुर(जनमत):- ग्लोकल विश्वविद्यालय के विधि विभाग के सेमिनार हॉल में 8 दिसंबर को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी व अन्य शहीदों के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में ग्लोकल विश्वविद्यालय के उप कुलपति और रजिस्ट्रार प्रोफेसर एन के गुप्ता ने कहा कि देश ने आज ऐसे यशस्वी पुत्र को खोया है जिसका शौक शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है और संपूर्ण देश शोक में डूबा हुआ है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्लोकल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ0 प्रोफेसर सय्यद अकील अहमद जी ने कहा कि।सीडीएस जनरल बिपिन रावत एक शेर दिल इंसान थे जो कहने से ज्यादा करने में विश्वास करते थे। भारत को हमेशा उन पर गर्व रहेगा     अंत में संपूर्ण ग्लोकल परिवार ने 2 मिनट का मौन रखा और सभी शहीदों की आत्म शांति के लिए कामना की ।इस कार्यक्रम का संचालन डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ0 वीर नारायण ने किया  इस कार्यक्रम में शिक्षा विभाग के डीन वीके शर्मा डीन रिसर्च प्रोफेसर रईस मीर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर  विपिन कुमार।

डॉ0 वसीम असिस्टेंट प्रोफेसर, वाजिद असिस्टेंट प्रोफेसर वैशाली, असिस्टेंट प्रोफेसर, अंबुज असिस्टेंट प्रोफेसर, रेशमा, ताहिर असिस्टेंट प्रोफेसर चांद उस्मानी असिस्टेंट प्रोफेसर के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष व सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Anil Verma