समाजवादी पार्टी की जनसभा

UP Special News

सिद्धार्थनगर(जनमत):- विधानसभा चुनाव के करीब आते ही हर पार्टी जनता की बीच जुड़ने के प्रयास में जुटी है। इसी कड़ी में सिद्धार्थनगर जिले में समाजवादी पार्टी ने जन सभा कर  पिछली सपा सरकार की उपलब्धि लोगो के बीच रखी। इस जन सभा में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय पहुंचे। जिले के इटवा विधानसभा के महादेव घुरहू में आयोजित इस कार्यक्रम में भरी संख्या में लोगो ने शिरकत किया ।

आदिका मिश्रा के नेतृत्व में इस जन सभा में मंच से एक सुर में प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आहवान किया गया और अखिलेश यादव सरकार की उपलब्धि जनता के बीच मे रखा गया। वहीँ प्रधानमंत्री के लाल टोपी के बयान पर माता प्रसाद पांडेय ने मीडिया से बात करते हुवे कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा को इस बार सत्ता से बाहर कर देगी इसी लिए ये इस तरह की बात कर रहे हैं ।और सिद्धार्थनगर जिले की पांचो विधानसभा सीट सपा जीतेगी।

वही उन्हों कहा कि लाल टोपी परिवर्तन का प्रतीक होता है लाल टोपी से परिवर्तन होगा नई सरकार आयेगी इस लिए वो इस तरह कि बाँते कर रहे है और अपने आदमियों से कह रहे हैं सावधान रहो ये लोग आने वाले हैं  उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी में आ रहे हैं वो लोग अपनी स्वेच्छा से आ रहे हैं किसी के ऊपर दबाव नहीं बनाया जा रहा है सब कि एक मनसा है भाजपा को उत्तर प्रदेश से बाहर करना है । जनता विकास चाहती है। वहीं इस मौके पर दर्जनों लोगों ने सपा कि सदस्यता ली ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Dharamveer Gupta