पुलिस ने क्रिकेट आईपीएल के सट्टे का किया “भंडाफोड़”…

UP Special News

मैनपुरी (जनमत) :– यूपी के मैनपुरी थाना कुरावली क्षेत्र मैं मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग कस्बा कुरावली में एक दुकान के अंदर आईपीएल का सट्टा करा रहे हैं और कई दिनों से आईपीएल क्रिकेट मैचों में काफी लोग बड़ी रकम लगाकर अमन गुप्ता पुत्र विनोद कुमार की दुकान जो कि अंजना शूज स्टोर एंड मेन एसेसरीज के नाम से है उस पर बैठकर शाम को सट्टे का कारोबार मोबाइल के माध्यम से एवं रुपए के माध्यम से करते हैं । जिसका सरगना सनी पुत्र बाबुद्दीन निवासी नगला चैनी थाना कुरावली है जो कि सट्टे का संचालन करता है और 17 मई की शाम को SRH और MI की टीम के बीच खेले जाने वाले मैच में सट्टा खेला जाएगा ।

इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस टीम द्वारा अमन गुप्ता की दुकान पर 6 लोग आईपीएल मैच का सट्टा लगाते हुए पाए गए सभी अपने मोबाइल में व्यस्त दिखे वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर 6 लोगों को मौके से पकड़ लिया पूछताछ की गई तो पकड़े गए अभियुक्तो द्वारा बताया गया कि हम लोग क्रिकेट मैच का सट्टा खिला रहे हैं वही मौके से पुलिस ने ₹12950 रुपये, 7 मोबाइल फोन, 1 एटीएम कार्ड, 1 क्रेडिट कार्ड, कम्प्यूटर, एलसीडी आदि बरामद किया है ।

वही खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि यह सट्टे का कारोबार कई समय से चल रहा है और थाना पुलिस के सफल प्रयास से सट्टे कारोबारियों के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है तो कुछ लोग मौके से फरार भी हुए हैं जिनकी भी तलाश पुलिस कर रही है । इन सभी अभियुक्तों को लिखा पढ़ी कर जेल भेजा जा रहा है और अन्य अभियुक्तों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है और क्या कुछ कहा आइए जानते हैं ।

REPORT- GAURAV PANDEY…

 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..