आग का गोला बनी सड़क पर दौड़ती  “बस”… 

UP Special News

एटा  (जनमत) :- एटा जनपद में आज सुवह 4 बजे के लगभग उत्तर प्रदेश रोडवेज में अनुबंधित एक बस अचानक सडक पर चलते चलते आग का गोला बन गयी और धू धू कर जलने लगी। आग लगते ही बस में अफरा तफरी लग गयी और बस में सवार यात्री, ड्राइवर और कंडक्टर और आधा दर्जन सवारियां अपनी जान बचाने के लिये बस से किसी तरह कूद कर बाहर आए। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने इस दौरान बस में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग और थाना अवागढ़ पुलिस को दी। इस दौरान बस में सवार यात्री शकुशल बस से निकल आये। सूचना के अनुसार थाना अवागढ़ छेत्र में नगला बन्धा के पास आगरा रोड पर यूपी रोडवेज की एटा डिपो की बस नबर Up 82 T3729 में आज सुवह 4 बजे के लगभग अचानक आग लग गयी थी।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश रोडवेज में अनुबंधित बस एटा से आगरा जा रही थी उसी समय बस में अचानक आग लग गयी और बस धू धू कर जलने लगी। आग लगने की सूचना पर तत्काल फायर सर्विस एटा के प्रभारी केतन कुमार सहित फायर सर्विस टीम ने फायर ब्रिगेड की गाडी के साथ मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया। कुछ देर बाद फायर यूनिट द्वारा बस में लगी आग पूर्णतः बुझा दी गई।
इस अवसर पर यू पी रोडवेज में अनुबंधित बस पूरी तरह से जलकर ख़ाक हों गयी।

आग लगने के तुरंत बाद बस को खाली करवा लेने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई। इस दौरान बस का ड्राइवर, कंडक्टर मौके से भाग गए।
बस में आग लगने से उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है जिसका आंकलन फायर विभाग और परिवहन विभाग द्वारा किया जा रहा है। पुलिस और अग्निशमन विभाग बस में आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं। एटा अग्निशमन विभाग के प्रभारी केतन कुमार ने बताया कि बस में आग लगने की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया है। किसी भी प्रकार की कोई जन हानि नहीं हुई है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…