रैलिंग तोड़कर नहर में गिरा ट्रक,दो सिपाहियों सहित 3 की मौत

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में एक चोरी के संदिग्ध ट्रक और चालक को पकड़ कर ला रही एसओजी टीम के दो सिपाहियों समेत ट्रक चालक नदी की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरा। घटना में एसओजी के दो सिपाहियों और ट्रक चालक के शव बरामद किये गए है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी रेस्क्यू ऑपरेशन करके ट्रक को नदी से बाहर निकलवाने में कामयाब हुए है।

ट्रक में सिपाहियों और ट्रक चालक के फंसे होने से तीनो की पानी में डूबकर मौत हुई है। ट्रक चालक का शव बरामद हुआ है जबकि सिपाहियों के शवों की तलाश चल रही है। तस्वीरों में पुल के नीचे नदी में गिरे हुए ट्रक का ऊपरी हिस्सा नजर आ रहा है जबकि कुछ लोग ट्रक के पास पहुंचकर ट्रक के अंदर मौजूद लोगों के बारे में खोजबीन करने में जुटे हुए हैं। दरअसल नदी में पड़ा हुआ यह ट्रक दस दिन पूर्व शाहाबाद इलाके से चोरी हुआ बताया जा रहा है।

       (मृतक कांस्टेबल भूपेंद्र शर्मा)                                                          (मृतक कांस्टेबल श्रवण जायसवाल)

चोरी गए इस ट्रक की तलाश करके हरदोई की एसओजी पुलिस रूपापुर से लेकर आ रही थी।ट्रक में ट्रक चालक समेत एसओजी पुलिस के कांस्टेबल श्रवण जायसवाल और भूपेंद्र शर्मा सवार थे। तड़के सुबह जब यह ट्रक पाली थाने में गर्रा नदी का पुल पार कर रहा था उसी दौरान ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पचीस फ़ीट नीचे गर्रा नदी में जा गिरा। इस घटना के बाद ट्रक के पीछे चल रही एसओजी की गाड़ियों ने तत्काल स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी घटना की जानकारी होते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और सिपाही और ट्रक चालक की तलाश में नदी में गोताखोरों को उतारा गया मौके पर पुलिस के अधिकारी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं|

नदी से ट्रक को निकालने के साथ-साथ सिपाही और ट्रक चालक की  खोजबीन की करने के बाद ट्रक चालक का शव बरामद हुआ है जबकि दोनों मृतक सिपाहियों के शव की तलाश की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar