दो असलहा तस्कर असलहे के साथ हुए  “गिरफ्तार”… 

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- यूपी के अयोध्या कोतवाली नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता पुलिस ने बिहार से देशी पिस्टल खरीदकर अयोध्या में बेचने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पांच देशी पिस्टल व कारतूस बरामद हुए है। दोनो अभियुक्तों का लम्बा आपराधिक इतिहास है। इससे पहले भी वह आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार हो चुके है।

पुलिस ने मामले में गौरीशंकर पुत्र स्व0 रामअधार पाण्डेय निवासी बेलवारी खान थाना गोसाईगंज जनपद अयोध्या, संदीप मिश्रा पुत्र प्रदीप कुमार मिश्रा निवासी दतिया थाना पूराकलन्दर जनपद अयोध्या को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनो ने बताया कि बिहार प्रान्त के छपरा रेलवे स्टेशन से एक व्यक्ति से हम लोगों ने खरीदा था और अयोध्या में महंगे दामों पर बिक्री के लिये ग्राहक की तलाश में जा रहे थे कि साई दाता कुटिया के पास पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

वहीं पुलिस अधीक्षक नगर मधुबन सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोगो के द्वारा बिहार से लाकर अयोध्या में देशी पिस्टल बेंची जा रही है। जिसमें एसएसपी ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया था। इस टीम को सफलता मिली। मामले से सम्बंधित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से पांच देशी पिस्टल बरामद की गई है। इनके खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा पंजीकृत किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के अन्य लिंक के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

REPORTED BY:- AZAM KHAN…

PUBLISHED BY:_ ANKUSH PAL…