टिकट विंडो पर भीड़ बेकाबू, कर्मचारी नदारद

UP Special News

प्रतापगढ़(जनमत):- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जनरल टिकट का एक ही काउंटर खुलने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ट्रेनों के समय बेकाबू भीड़ से हंगामा शुरू हो जाता है। टिकट के लिए महिलाओं को भीड़ का सामना करना पड़ता है। एक ही जेटीबीएस भी चल रहा है। उसमें भी नेटवर्क की समस्या थी।

जिससे यात्रियों को जूझना पड़ा।पद्मावत,इन्टर सिटी सहित कई ट्रेनों में चालू टिकट की सुविधा हो गई है। इससे जनरल टिकट काउंटर पर भीड़ होना शुरू हो गई है। इसके लिए लम्बी लाइन लगती है। खास बात यह है कि यहां पर चार विंडो है। प्राइवेट वाले जेटीबीएस की सुविधा भी है। लेकिन सभी चालू नहीं है। एक ही जनरल टिकट काउंटर खुला था। जिस पर भारी भीड़ थी। एक जेटीबीएस भी खुला था। लेकिन उस पर नेटवर्क की समस्या थी। लोग टिकट के लिए लाइन में मारा मारी करते नजर आए।

ट्रेन छूटने की हड़बड़ी में विंडो में एक साथ कई यात्रियों के हाथ डाल देने से फंस गए। यात्रियों का कहना है कि बाकी विंडो न खुलने से आए दिन यह दिक्कत आती है। रेल प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। इस बारे में सीएमआई और एसएस का कहना है कि स्टाफ की कमी है। जिसके कारण काम में दिक्कत आ रही है। इस बारे में अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है।

Reported By:- Vikash Gupta

Posted By:- Amitabh Chaubey